बड़ी खबर: हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की गोली मार कर हत्या !!

आज लखनऊ में कुछ अज्ञात हमलावरों ने कमलेश तिवारी की उनके निवास स्थान पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी, कहा जा रहा है की (अपुष्ट ख़बरों के अनुसार) उनका गाला भी रेता गया है। यह घटना लखनऊ के ख़ुर्शीदबाद में घटित हुई।

0
Kamlesh Tiwari
Kamlesh Tiwari Shot Dead

अभी अभी प्राप्त ख़बरों के अनुसार हिन्दू महासभा के कद्दावर नेता (Hindu Mahasabha Leader) कमलेश तिवारी की गोली मर कर हत्या कर दी गयी है (Kamlesh Tiwari shot dead)। आज लखनऊ(Lucknow) में कुछ अज्ञात हमलावरों ने कमलेश तिवारी की उनके निवास स्थान पर दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी, कहा जा रहा है की (अपुष्ट ख़बरों के अनुसार) उनका गाला भी रेता गया है। यह घटना लखनऊ के ख़ुर्शीदबाद में घटित हुई।

अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण का रास्ता साफ़?

खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहार हैं और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गयी है। पुलिस आस पास के CCTV फुटेज भी खंगाल रही है। कहा जा रहा है की हमलावर उन्हें कुछ गिफ्ट देने के बहाने अंदर घुसे थे और अंदर घुसने के बाद उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और फरार हो गए, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहा उनकी मौत हो गयी ।आपको बता दें की कमलेश तिवारी जाने माने हिन्दू संगठन हिन्दू महासभा (Hindu Mahasabha) के नेता हैं और अक्सर अपने विवादस्पद बयानों के लिए जाने जाते थे।

अयोध्या में लगाई गयी धारा 144, जानिए क्या है वजह ?

कमलेश तिवारी उस वक़्त विवादों और सुर्ख़ियों में आये जब २०१५ में उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद (prophet mohammad) को लेकर विवादस्पद बयान दिया था जिसके बाद माहौल काफी गरमा गया था और मुस्लिम समुदाय के लोगो ने उनकी गिरफ़्तारी और फांसी की मांग की थी। उनके बयान के विरोध में प्रदर्शन भी हुए और पश्चिम बंगाल के मालदा में दंगे भी हुए थे। यहाँ तक की बिजनौर के एक इमाम ने कमलेश तिवारी का सर काटने वाले को 51 लाख का इनाम भी घोषित किया था।

मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी सेवाएं (MNP services) कुछ दिनों के लिए होंगी बंद!

हालाँकि बाद में उन्हें रासुका यानि की राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (national securities act – NSA) के तहत गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया था।कमलेश तिवारी की हत्या किसने और किस वजह से की यह तो जांच और आरोपियों की गिरफ़्तारी के बाद ही पता चलेगा पर उनकी हत्या को लेकर जनता में इस वक़्त खासा रोष है।

यह भी पढ़ें:32 साल के युवक को 80 साल का बूढ़ा बनाना कैसे पड़ा महंगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here