Home News मुर्दा हो गया अचानक ज़िंदा और मच गया हड़कंप, जानिए कैसे हुआ...

मुर्दा हो गया अचानक ज़िंदा और मच गया हड़कंप, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार?

यह खबर ओडिशा से आ रही है जहा एक 55 साल का मृत आदमी शमशान ले जाते वक़्त अचानक ज़िंदा हो गया, इससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और लोग इधर उधर भागने लगे।

यह खबर ओडिशा से आ रही है जहा एक 55 साल का मृत आदमी शमशान ले जाते वक़्त अचानक ज़िंदा हो गया (dead man wakes up before funeral) और इधर उधर सर हिलाने लगा, इससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और लोग इधर उधर भागने लगे। आनन फानन में उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ डाक्टरों (doctor) ने उसका इलाज किया।

32 साल के युवक को 80 साल का बूढ़ा बनाना कैसे पड़ा महंगा, जानें यहां पर

यह घटना इसी महीने की 12 -13 तारीख की है जो ओडिशा के गंजम जिले की बताई जा रही है। हुआ कुछ यूँ की 12 अक्टूबर को सीमानच मल्लिक (55 वर्ष) जंगल की तरफ भेड़ बकरियां चराने गया था पर वह शाम को वह नहीं लौटा हालाँकि सारी भेड़ बकरियां अपने आप घर लौट आयी थी। रविवार (13 अक्टूबर) को सुबह वह कुछ लोगों को निर्जीव (अथवा मूर्छित) अवस्था में पड़ा मिला जिसे वो लोग उठा के उसके घर ले गए, जहाँ उसके परिवार और गांव वालों ने उसे मरा हुआ समझ लिया और उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे।

अयोध्या में लगाई गयी धारा 144, जानिए क्या है वजह ?

बाद में उसे जब कापाखाला गांव के शमशान ले जाया जा रहा था तो अचानक उसका सर अपने आप इधर उधर हिलने लगा और वह उठ कर बैठ गया, जिससे उसकी शवयात्रा में शामिल सारे लोगो में हड़कंप और भगदड़ मच गयी। फिर कुछ लोग उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (hospital) जो की सोराडा में स्थित है वहां ले के गए और डॉक्टरों ने उसका इलाज़ किया। डॉक्टरों के अनुसार अब मल्लिक की हालत खतरे से बहार है और स्थिर है । डॉक्टर ने कहा की मल्लिक बुखार और कमजोरी की वजह से गिर के बेहोश हो गया था, इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार हुआ और बाद में उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया ।

क्या हुआ जब ट्रम्प मिले मोदी के परिवार से

पलकतु गांव के पूर्व सरपंच रंजन मल्लिक ने कहा के उसके ज़िंदा हो जाने से हमें बड़ी ख़ुशी हुई और हम तुरंत उसे सोराडा के अस्पताल ले गए जहाँ इलाज के बाद वह बिलकुल ठीक है। उसे ज़िंदा देख के उसकी पत्नी बहुत खुश हुई और पछताते हुए बोली की हमने उसे मरा हुआ मान लिया जबकि उसे उसी वक़्त अस्पताल ले जाना चाहिए था ।

Pratima Patel
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम संदीप सिंह है, मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर + कंटेंट राइटर + वेबसाइट डिजाइनर हूँ। ब्लॉग्गिंग मेरा फुल टाइम वर्क है, यदि आपको किसी तरह की कोई हेल्प चाहिए हो तो मुझे मेरी मेल Id- iamtechindia786@gmail.com पे संपर्क कर सकते हैं और मुझसे जितना हो सकेगा पूरी हेल्प करूँगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट भारत के रीवा शहर में, जानें इसकी खास बातें

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में भारत के सबसे बड़े सोलर प्‍लांट का उद्घाटन किया है जो...

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) कैसे बनवाएं?

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) भारत सरकार की एक खास योजना है, जिसका उद्देश्य किसानों को असंगठित क्षेत्र में आमतौर पर मनी लेंडर्स द्वारा लगाए...

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना के बारे में पूरी जानकारी

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार 14 मई 2020 को मार्च 2021 तक सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): 20 लाख करोड़ का पैकेज किस तरह से बटेगा जानिए यहां

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के लिए अपने पांचवें संबोधन में 'आत्‍मनिर्भर भारत अभियान' (Atmanirbhar Bharat Abhiyan) के...

Recent Comments