इस बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहाँ देखें…

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म हाउसफुल-4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3 करोड़ 60 लाख लोगो ने देख लिया है। यह हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है। आपको बता दें की सारे दर्शकों को हाउसफुल सीरीज की फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है और दर्शक इन फिल्मों को बहुत एन्जॉय करते हैं।

3
housefull 4
housefull 4

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म हाउसफुल-4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3 करोड़ 60 लाख लोगो ने देख लिया है। यह हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है। आपको बता दें की सारे दर्शकों को हाउसफुल सीरीज की फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है और दर्शक इन फिल्मों को बहुत एन्जॉय करते हैं। अपेक्षाओं के अनुरूप यह फिल्म भी बाकि सभी हाउसफुल सीरीज की फिल्मों की तरह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडेय और कृति सैनन हैं। यह फिल्म हमेशा की तरह साजिद खान ने निर्देशित की है।
यहां देखें ट्रेलर –

यह फिल्म कहानी के मामले में थोड़ा हट के है क्योकि ट्रेलर के मुताबिक इस फिल्म की कहानी दो काल खण्डों और पुनर्जन्म पे आधारित है। इस फिल्म का पहला काल खंड 14वीं (चौदहवीं ) शताब्दी और दूसरा काल खंड वर्तमान है और फिल्म के सारे कलाकारों का पुनर्जन्म भी इसी अनुरूप में दिखाया गया है।

सुपरहीरो थोर के बारे में क्‍या आप ये खास बात जानते हैं?

हाउसफुल सीरीज की फिल्मों में लगभग ३ अभिनेता हमेशा रहते हैं, वो हैं अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और चंकी पांडेय (जिन्हे दर्शक आखिरी पास्ता के नाम से जानते हैं) और बोमन ईरानी। इस बार इस फिल्म में बॉबी देओल भी एक मुख्या भूमिका निभाएंगे (जो की फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा)। इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडीअडवाला ग्रैंडसन ने किया है।

इस फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये है और इस फिल्म की अभिनेत्रियां हैं कृति सैनन , पूजा हेगड़े और कीर्ति खरबंदा। इस फिल्म में राणा डग्गूबाती (बाहुबली फिल्म के भल्लाल देव ) ने भी एक छोटा मगर महत्वपूर्ण रोल किया है जो की ट्रेलर में एक सस्पेंस की तरह पेश किया गया है।

ये हैं बॉलीवुड की टॉप 10 एक्‍शन एक्‍ट्रेसेस