Home Entertainment Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना का बोल्‍ड अंदाज...

Contents

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना का बोल्‍ड अंदाज आ रहा नजर

शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान फिल्‍म का ट्रेलर (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer) आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि इससे पहले आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म शुभ मंगल सावधान आ चुकी है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान फिल्‍म का ट्रेलर (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer) आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) लीड रोल में हैं। आपको बता दें कि इससे पहले आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म शुभ मंगल सावधान आ चुकी है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान फिल्‍म का ट्रेलर (Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer)

नई फिल्‍म के माध्‍यम से आयुष्मान खुराना एक बार फिर से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेड़ियों को तोड़ने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म एक ही सेक्स (Same Sex) प्रेम कहानी पर आधारित है, का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। आपको बता दें कि यह फिल्‍म एक गे कपल के बारे में है।

Tanhaji Vs Chhapaak Box Office Collection Day 1&2: कौन सी फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई

शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान की कहानी (Stroy Of Shubh Mangal Zyada Saavdhan)

ट्रेलर में आयुष्मान कार्तिक सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो अमित त्रिपाठी से प्यार करते हैं, जो कि जितेंद्र कुमार द्वारा निभाया गया है। ट्रेलर में कार्तिक ने अमन को अपने माता-पिता को अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए प्रेरित करते हुए दिखाया है। कुसुम (पंखुड़ी अवस्थी) से जबरदस्ती शादी कर रहे अमन को उसके माता-पिता (गजराज राव नाद नीना गुप्ता द्वारा निभाए गए) के साथ एक व्यक्ति के साथ संबंधों के बारे में समझाते हुए देखा जाता है। अमन और कार्तिक बाद में दुनिया के लिए अपने प्यार की घोषणा करते हैं और उनके परिवारों के सामने किस (Kiss) करते हुए दिखाया गया है।

Roadies Auditions 2020: कब और कहां हो रहें है

आयुष्मान का बोल्‍ड अंदाज एक बार फिर (Bold Steps Od Ayushman Khurana)

आयुष्मान की पिछली फिल्मों की तरह विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान और बाला, शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान भी मनोरंजन की खुराक के साथ एक महत्वपूर्ण संदेश देने की कोशिश करते करते हुए बोल्‍ड कदम उठाया है। बता दें किइससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर साझा किए थे।

स्‍ट्रीट डांसर (Street Dancer): ट्रेलर हुआ लांच, श्रद्धा और वरुण रॉकिंग रोल में आ रहे नजर

शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान कब होगी रिलीज (Releasing Date Of Shubh Mangal Zyada Saavdhan)

शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान हितेश केवल्‍य द्वारा निर्देशित की गई है और यह फिल्‍म 21 फरवरी 2020 को रिलीज की जा रही है। आपको बता दें कि same sex के लोगों को शादी करने और साथ में रहने के लिए सुप्रीम कोर्ट के तरफ से पहले ही मंजूरी मिल चुकी है।

लेटेस्ट खबरे पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो, लाइक और सब्सक्राइब करें

Facebook: 360 Samachar

Twitter: 360 Samachar

Instagram: 360 Samachar

ये भी पढ़ें:

पोस्‍टल लाइफ इंश्‍योरेंस (PLI) क्‍या है इसके कौन-कौन से प्‍लान हैं?

PM किसान सम्‍मान निधि योजना लिस्‍ट, स्‍टेटेस और रजिस्‍ट्रेशन की ऑनलाइन प्रक्रिया

15 जनवरी से इन राज्‍यों में लागू हो जाएगा ‘वन नेशन वन राशन कार्ड’

6 लाख से अधिक पेंशनधारकों को EPFO दे रहा बड़ी खुशखबरी

Pratima Patel
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम संदीप सिंह है, मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर + कंटेंट राइटर + वेबसाइट डिजाइनर हूँ। ब्लॉग्गिंग मेरा फुल टाइम वर्क है, यदि आपको किसी तरह की कोई हेल्प चाहिए हो तो मुझे मेरी मेल Id- iamtechindia786@gmail.com पे संपर्क कर सकते हैं और मुझसे जितना हो सकेगा पूरी हेल्प करूँगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट भारत के रीवा शहर में, जानें इसकी खास बातें

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में भारत के सबसे बड़े सोलर प्‍लांट का उद्घाटन किया है जो...

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) कैसे बनवाएं?

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) भारत सरकार की एक खास योजना है, जिसका उद्देश्य किसानों को असंगठित क्षेत्र में आमतौर पर मनी लेंडर्स द्वारा लगाए...

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना के बारे में पूरी जानकारी

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार 14 मई 2020 को मार्च 2021 तक सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): 20 लाख करोड़ का पैकेज किस तरह से बटेगा जानिए यहां

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के लिए अपने पांचवें संबोधन में 'आत्‍मनिर्भर भारत अभियान' (Atmanirbhar Bharat Abhiyan) के...

Recent Comments