Home Entertainment आ गया दबंग 3 (Dabangg 3) का धमाकेदार ट्रेलर !! यहाँ देखिये..

सलमान खान उर्फ़ दरोगा चुलबुल पांडेय की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर आज और अभी लांच हुआ है। यह फिल्म दबंग श्रंखला की तीसरी फिल्म है जो की 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी ।

सलमान खान उर्फ़ दरोगा चुलबुल पांडेय (Salman Khan aka Chulbul Pandey) की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर (Dabangg 3 Trailer) आज और अभी लांच हुआ है। यह फिल्म दबंग श्रंखला (Dabangg Series) की तीसरी फिल्म है जो की २० दिसंबर २०१९ को रिलीज़ होगी । इस फिल्म में खलनायक की भूमिका में कन्नड़ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) होंगे जो अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं ।

हाउसफुल-4 का ट्रेलर

इस फिल्म को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया है और इस फिल्म का निर्माण सलमान खान (सलमान खान फिल्म्स – Salman Khan Films) और अरबाज़ खान (अरबाज़ खान प्रोडक्शंस – Arbaaz Khan Productions) ने किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका हमेशा की तरह सलमान खान उर्फ़ चुलबुल पांडेय और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)उर्फ़ रज्जो ने निभाई है, इस फिल्म में अरबाज़ खान, माही गिल, सइ मांजरेकर और पंकज त्रिपाठी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई है।
ट्रेलर यहाँ देखे:

Dabangg 3: Official Trailer | Salman Khan | Sonakshi Sinha | Prabhu Deva | 20th Dec’19

ट्रेलर को YouTube में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें : Dabangg 3: Official Trailer

आपको बता दें की सइ मांजरेकर (Saiee Manjrekar) फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar’s Daughter) की बेटी हैं और सलमान खान उन्हें लांच कर रहे हैं, इस फिल्म में सइ ने ख़ुशी नाम की लड़की का रोल निभाया है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नयी फिल्म “मोतीचूर चकनाचूर” का जबरदस्त ट्रेलर

कल सलमान खान ने ट्वीट करके के बताया था की आज दबंग ३ का ट्रेलर रिलीज़ होगा जिसके बाद उनके प्रशंसकों में ख़ुशी की लहार दौड़ गयी जो पिछले कई हफ्तों से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे थे।
आज उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पे ख़ुशी का इज़हार करते हुए ये ट्रेंड किया – #DABANGG3TRAILERDAY
इस फिल्म की कहानी या पृष्ठभूमि (बैकग्राउंड) मध्यप्रदेश की है और फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग (फिल्मांकन) मध्यप्रदेश के इंदौर के पास महेश्वर में हुई है। इस फिल्म में संगीत साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने दिया है ।
अब देखना यह है की ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पे कितना खरा उतरती है?

मेड इन चाइना का ट्रेलर

Pratima Patel
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम संदीप सिंह है, मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर + कंटेंट राइटर + वेबसाइट डिजाइनर हूँ। ब्लॉग्गिंग मेरा फुल टाइम वर्क है, यदि आपको किसी तरह की कोई हेल्प चाहिए हो तो मुझे मेरी मेल Id- iamtechindia786@gmail.com पे संपर्क कर सकते हैं और मुझसे जितना हो सकेगा पूरी हेल्प करूँगा।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट भारत के रीवा शहर में, जानें इसकी खास बातें

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में भारत के सबसे बड़े सोलर प्‍लांट का उद्घाटन किया है जो...

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) कैसे बनवाएं?

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) भारत सरकार की एक खास योजना है, जिसका उद्देश्य किसानों को असंगठित क्षेत्र में आमतौर पर मनी लेंडर्स द्वारा लगाए...

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना के बारे में पूरी जानकारी

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार 14 मई 2020 को मार्च 2021 तक सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): 20 लाख करोड़ का पैकेज किस तरह से बटेगा जानिए यहां

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के लिए अपने पांचवें संबोधन में 'आत्‍मनिर्भर भारत अभियान' (Atmanirbhar Bharat Abhiyan) के...

Recent Comments