साहो फिल्‍म दशर्कों को कितनी पसंद आयी, जानें यहां पर

4

आज मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म साहो थियेटर में रिलीज कर दी गई है। फिल्‍म कैसी रही दर्शकों को पसंद आयी कि नहीं, सबको यहां पर आपको बताएंगे। एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म साहो को दुनियाभर से काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्‍म साहो को देखने के बाद लोग काफी अच्‍छी रेटिंग दे रहे हैं।

आपको बता दें कि दर्शक फिल्‍म को नेक्‍स्‍ट लेवल का बता रहा है। फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स, वीएफएक्‍स से लेकर प्रभास की एक्टिंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। जहां लोगों को फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स ने काफी प्रभावित किया है, तो वहीं प्रभास के अभिनय ने भी अपनी जबरदस्‍त छाप छोड़ी है। पॉजिटिव रिव्‍यूज के बीच प्रभास को लोगों ने राजा तक कह दिया है।

तो वहीं कुछ लोग ज्‍यादा खुश नहीं नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है फर्स्‍ट हाफ काफी बोरिंग है। आपको बता दें कि बाहुबली फिल्‍म के बाद से लोगों को साउथ एक्‍टर प्रभास से काफी उम्‍मीदें बंधी थीं। उनकी उम्‍मीदें पूरी हुई के नहीं ये तो फिल्‍म देखने के बाद ही पता चलेगा उन्‍हें।

इस फिल्‍म में लीड रोल में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर हैं। इसके अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म को 350 करोड़ के ग्रैंड बजट में तैयार किया गया है।

रिलीज के पहले ही साहो मूवी ने तोड़े सारे रिकार्ड

साहो को यूएई में क्रिटिक ने 4 स्टार दिया और एक्‍शन-थ्रिलर मूवी की जमकर तारीफ की। हालांकि फिल्म को नेगेटिव रिव्यूज का भी सामना करना पड़ा। एक भारतीय डिस्ट्रीब्यूटर ने प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और फिल्म की लंबाई की आलोचना की। वहीं यूएई की फिल्म क्रिटिक ने भी साहो की लेंथ, मूवी में एक्‍शन सीक्वेंस को ओवरडोज बताया। फिल्म के स्क्रीनप्ले और विलेन की शिकायत करते हुए क्रिटिक ने साहो को बोरिंग को बताया है।

फिल्‍म को हिन्‍दी, तमिल और तेलगू भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

क्या है सच बाहुबली 3 के रिलीज़ के बारे में

4 COMMENTS

  1. Nice blog right here! Additionally your site rather a lot up fast!

    What web host are you the usage of? Can I am getting your affiliate link to your host?
    I want my web site loded up as quickly as yours lol

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here