Panipat Trailer : संजय दत्त और अर्जुन कपूर का जबरदस्त एक्शन यहाँ देखिये…

आज बॉलीवुड की ऐतिहासिक विषय पर बनी जबस्दस्त फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं, यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

2
Panipat Film
Panipat Trailer

दोस्तों आज बॉलीवुड की ऐतिहासिक विषय (Bollywood period film) पर बनी जबस्दस्त फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज़ (Panipat Trailer Release) हुआ है। इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अर्जुन कपूर (Aarjun Kapoor) ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं और रिलीज़ के कुछ घंटो में ही खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को लगभग 5 लाख लोग देख चुके हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी (6 December Release)।
ट्रेलर यहाँ देखें :

Panipat | Official Trailer | Sanjay Dutt, Arjun Kapoor, Kriti Sanon | Ashutosh Gowariker | Dec 6
इस ट्रेलर को डायरेक्ट YouTube पे देखने के लिए यहाँ क्लिक करें: Panipat | Official Trailer

Kartik Aaryan की फिल्म Pati Patni Aur Woh का ट्रेलर

आपको बता दें की यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई (Third Battle of Panipat) जो की पानीपत के मैदान में 14 जनवरी 1761 को मराठा साम्राज्य (Maratha Empire) और अफ़ग़ानिस्तान के बादशाह और मुग़ल आक्रांता अहमद शाह अब्दाली (Ahmad Shah Abdali) के बीच लड़ा गया था, पर आधारित है।

दबंग 3 (Dabangg 3) का धमाकेदार ट्रेलर

इस फिल्म में अहमद शाह अब्दाली की भूमिका संजय दत्त निभा रहे हैं जबकि अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाउ बने हैं । इस फिल्म में कृति सैनन (Kriti Sanon) ने सदाशिव की पत्नी पारवती बाई का रोल निभाया है।
इस फिल्म के अन्य कलाकारों में मोहनीश बहल और पद्मिनी कोल्हापुरे भी हैं।

2020 में Akshay Kumar और Salman Khan के बीच टक्कर

इस फिल्म के ट्रेलर में जो भूमिका बंधी गयी है वो निस्संदेह रोंगटे खड़े कर देने वाली है जिसमे भारत वर्ष और मराठ आन, बान, शान और वीरता की झांकी है तथा राष्ट्रवाद की भावना से ओत प्रोत है।इसमें कुछ भारत के गद्दारों का भी चित्रण किया गया है जैसे के अवध के नवाब शुजाउद्दौला जिन्होंने इस युद्ध में अहमद शाह अब्दाली का साथ दिया था ।

जेम्स बांड की अगली फिल्म की इंडिया में रिलीज़ होने की तारीख

इस फिल्म के पोस्टर में अर्जुन कपूर और संजय दत्त दोनों ही दमदार दिख रहे हैं और ट्रेलर के संवादों को देख कर ऐसा लगता है जैसे ये फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने निर्देशित किया है और इस फिल्म का वितरण रिलायंस एंटरटेनमेंट कर रहा है ।

“मोतीचूर चकनाचूर” का जबरदस्त ट्रेलर

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here