Home Entertainment October-November में Release होने वाली Top 5 Movies और उनके Trailer

Contents

October-November में Release होने वाली Top 5 Movies और उनके Trailer

दिवाली से लेकर नवम्बर तक में कई फिल्मे रिलीज़ होने जा रही है। उनमे से हम आप को टॉप 5 मूवीज और उनके ट्रेलर के बारे में बतायेगे।

आप को बता दे, दिवाली से लेकर नवम्बर तक में कई फिल्मे रिलीज़ होने जा रही है। उनमे से हम आप को टॉप 5 मूवीज और उनके ट्रेलर के बारे में बताएंगे।

1. हाउसफुल-4 (हाउसफुल 4)

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म हाउसफुल-4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 6 करोड़ 92 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख लिया है। यह हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है। आपको बता दें की सारे दर्शकों को हाउसफुल सीरीज की फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है और दर्शक इन फिल्मों को बहुत एन्जॉय करते हैं। अपेक्षाओं के अनुरूप यह फिल्म भी बाकि सभी हाउसफुल सीरीज की फिल्मों की तरह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडेय और कृति सैनन हैं। यह फिल्म हमेशा की तरह साजिद खान ने निर्देशित की है।
यहां देखें ट्रेलर –

Housefull 4 trailer 2019

यह फिल्म कहानी के मामले में थोड़ा हट के है क्योकि ट्रेलर के मुताबिक इस फिल्म की कहानी दो काल खण्डों और पुनर्जन्म पे आधारित है। इस फिल्म का पहला काल खंड 14वीं (चौदहवीं ) शताब्दी और दूसरा काल खंड वर्तमान है और फिल्म के सारे कलाकारों का पुनर्जन्म भी इसी अनुरूप में दिखाया गया है।

यश चोपड़ा (Yash Chopra) की इन 10 फिल्‍मों ने सिखाया बॉलीवुड को रोमांस करना

इस फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये है और इस फिल्म की अभिनेत्रियां हैं कृति सैनन , पूजा हेगड़े और कीर्ति खरबंदा। इस फिल्म में राणा डग्गूबाती (बाहुबली फिल्म के भल्लाल देव ) ने भी एक छोटा मगर महत्वपूर्ण रोल किया है जो की ट्रेलर में एक सस्पेंस की तरह पेश किया गया है।

2. मेड इन चाइना(MADE IN CHINA)

आज बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राजकुमार राव की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2 करोड़ 60 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख लिया है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को यानि के दिवाली के दो दिन पहले रिलीज़ हो रही है और त्यौहार की छुट्टियों के चलते बहुत अच्छा बिज़नेस कर सकती है।

यहाँ ट्रेलर देखें

Made in China 2019

बता दें के राजकुमार राव एक मझे हुए अभिनेता हैं और फिल्म समीक्षकों द्वारा उनकी खूब सराहना भी होती है।
उनकी हालिया फिल्मों जैसे की स्त्री और Newton ने अच्छा नाम कमाया और अच्छा कारोबार भी किया। इन फिल्मों की वजह से राजकुमार राव अपनी अभिनय कला का लोहा मनवा चुके हैं।

ये हैं हॉलीवुड के 4 सबसे ताकतवर सुपर हीरो

दर्शक और उनके चाहने वाले इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को निर्देशित किया है मिखिल मूसले (Mikhil Musale ) ने जो की एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गुजराती फिल्म रॉंग साइड राजू (Wrong Side Raju ) का भी निर्देशन कर चुके हैं।

3. मोतीचूर चकनाचूर(Motichoor Chaknachoor)

फिल्म जगत के सबसे मंझे हुए कलाकार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) की नयी फिल्म “मोतीचूर चकनाचूर” का जबरदस्त ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (suniel shetty ‘s daughter Aathiya shetty) भी मुख्या भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ 67 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख लिया है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

यहाँ ट्रेलर देखें

Motichoor Chaknachoor 2019

आपको बता दें की दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और ट्रेलर से ऐसा प्रतीत होता है जैसे की यह फिल्म थोड़ा हट के है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी उम्र निकलती जा रही है पर उसकी शादी नहीं हो पा रही है और अथिया ने ऐसी युवती की भूमिका में है जिसे घूमने के लिए विदेश जाना है और ऐसा लड़का चाहिए जो उसे विदेश घुमा सके । यह फिल्म बहुत ही रोचक लग रही है और नवाज़ुद्दीन की बहुत दिन बाद कोई फिल्म आ रही है, जैसा की दर्शक जानते ही हैं के नवाज़ुद्दीन अपने नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के द्वितीय भाग में व्यस्त थे।

4. बाला(Bala)

आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर अपकमिंग फिल्‍म ‘बाला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के रिलीज होते ही इस पर कॉपीराइट का मामला सामने आ रहा है। आपको बता दें कि सनी सिंह स्‍टारर फिल्‍म ‘उजड़ा चमन सन् 2017 में आयी कन्‍नड़ फिल्‍म Ondu Motteya Kathe की ऑफिशियल रीमेक है। आयुष्‍मान खुराना स्‍टारर फिल्‍म बाला 7 नवम्बर 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3 करोड़ 84 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख लिया है।

यहाँ ट्रेलर देखें

Bala 2019

 

5. मरजावां (Marjaavaan 2019)

मरजावां एक एक्शन से भरपूर मूवी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया के लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर फिल्म है और इस फिल्म की कहानी एक विलन फिल्म से कुछ हद तक मिलती जुलती है। जिस तरह एक विलन फिल्म में रितेश देशमुख ने विलन का रोल निभाया था उसी तरह इस फिल्म में भी वो विलन के रोल में ही नजर आ रहे है, वही सिद्धार्थ मल्होत्रा एक एक्शन हीरो की तरह सारे विलन को पीटते नजर आ रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और अब तक 3 करोड़ 41 लाख से भी ज्यादा लोगो ने इसे देख लिया है।

यहाँ ट्रेलर देखें

Marjaavaan 2019

 

मानव संसाधन विकास मंत्रालय (MHRD): छात्रों के लिए इंटर्नशिप का मौका, हर महीने मिलेंगे 10 हजार रुपए

आप को ये आर्टिकल कैसा लगा कमेंट कर के हमें बताये। आप के यदि आर्टिकल अच्छे लगे तो हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाईक करे। लाईक करने के लिए लिंक 360Samachar पर क्लिक करे।

 

Pratima Patel
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम संदीप सिंह है, मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर + कंटेंट राइटर + वेबसाइट डिजाइनर हूँ। ब्लॉग्गिंग मेरा फुल टाइम वर्क है, यदि आपको किसी तरह की कोई हेल्प चाहिए हो तो मुझे मेरी मेल Id- iamtechindia786@gmail.com पे संपर्क कर सकते हैं और मुझसे जितना हो सकेगा पूरी हेल्प करूँगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट भारत के रीवा शहर में, जानें इसकी खास बातें

एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्‍लांट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में भारत के सबसे बड़े सोलर प्‍लांट का उद्घाटन किया है जो...

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) कैसे बनवाएं?

किसान क्रेडिट कार्ड (KCC) भारत सरकार की एक खास योजना है, जिसका उद्देश्य किसानों को असंगठित क्षेत्र में आमतौर पर मनी लेंडर्स द्वारा लगाए...

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना के बारे में पूरी जानकारी

वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार 14 मई 2020 को मार्च 2021 तक सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों...

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): 20 लाख करोड़ का पैकेज किस तरह से बटेगा जानिए यहां

आत्‍मनिर्भर भारत अभियान (Atmanirbhar Bharat Abhiyan): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के लिए अपने पांचवें संबोधन में 'आत्‍मनिर्भर भारत अभियान' (Atmanirbhar Bharat Abhiyan) के...

Recent Comments