आ गया नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नयी फिल्म का ट्रेलर, यहाँ देखें।

फिल्म जगत के सबसे मंझे हुए कलाकार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नयी फिल्म "मोतीचूर चकनाचूर" का जबरदस्त ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी मुख्या भूमिका में हैं।

2
motichoor chaknachoor
motichoor chaknachoor

फिल्म जगत के सबसे मंझे हुए कलाकार अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) की नयी फिल्म “मोतीचूर चकनाचूर” का जबरदस्त ट्रेलर कल रिलीज़ हुआ। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (suniel shetty ‘s daughter Aathiya shetty) भी मुख्या भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी जिसका दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। ट्रेलर रिलीज़ के एक दिन के भीतर ही इस ट्रेलर को लगभग 44 लाख लोग देख चुके हैं।
यहाँ देखें ट्रेलर (मोतीचूर चकनाचूर | ऑफिसियल ट्रेलर | नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अथिया शेट्टी | 15 नवंबर)

Motichoor Chaknachoor | Official Trailer | Nawazuddin Siddiqui, Athiya Shetty | 15th November

अथवा आप ये ट्रेलर डायरेक्ट Youtube में भी देख सकते है, डायरेक्ट Youtube में देखने के लिए यहाँ क्लिक करे Motichoor Chaknachoor Official Trailer

 

आपको बता दें की दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और ट्रेलर से ऐसा प्रतीत होता है जैसे की यह फिल्म थोड़ा हट के है। इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जिसकी उम्र निकलती जा रही है पर उसकी शादी नहीं हो पा रही है और अथिया ने ऐसी युवती की भूमिका में है जिसे घूमने के लिए विदेश जाना है और ऐसा लड़का चाहिए जो उसे विदेश घुमा सके । यह फिल्म बहुत ही रोचक लग रही है और नवाज़ुद्दीन की बहुत दिन बाद कोई फिल्म आ रही है, जैसा की दर्शक जानते ही हैं के नवाज़ुद्दीन अपने नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के द्वितीय भाग में व्यस्त थे।

आयुष्‍मान खुराना पर आयी मुसीबत, ‘बाला’ फिल्‍म पर ‘उजड़ा चमन’ के कॉपीराइट का संदेह

वैसे तो यह अथिया की चौथी फिल्म हैं पर कायदे से कहें तो यह तीसरी फिल्म होगी क्योकि नवाबजादे में उन्होंने एक गेस्ट अपीयरेंस ही की थी वो भी एक गाने के लिए। फिल्म मुबारका में उनके किरदार और अभिनय को काफी सराहा गया था।

ड्रीमगर्ल ने मचा रखी है बॉक्स ऑफिस में धूम, जानिए अब तक कितने करोड़ कमाए ?

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने जबरदस्त अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं, छोटे छोटे रोले और जूनियर आर्टिस्ट से अपना अभिनय शुरू करने वाले नवाज़ुद्दीन ने अपने अभिनय के दम पर आसमान की बुलंदियों को छुआ है और छोटे से छोटे रोल में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ जाते हैं ।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here