राजकुमार राव की इस मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आज बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राजकुमार राव की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। बता दें की ट्रेलर रिलीज़ के 3 घंटे के अंदर लगभग 4 लाख लोगो ने इस ट्रेलर को देख लिया है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

2
Made In China
Made In China

आज बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राजकुमार राव की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। बता दें की ट्रेलर रिलीज़ के 3 घंटे के अंदर लगभग 4 लाख लोगो ने इस ट्रेलर को देख लिया है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को यानि के दिवाली के दो दिन पहले रिलीज़ हो रही है और त्यौहार की छुट्टियों के चलते बहुत अच्छा बिज़नेस कर सकती है।

यहाँ ट्रेलर देखें

बता दें के राजकुमार राव एक मझे हुए अभिनेता हैं और फिल्म समीक्षकों द्वारा उनकी खूब सराहना भी होती है।
उनकी हालिया फिल्मों जैसे की स्त्री और Newton ने अच्छा नाम कमाया और अच्छा कारोबार भी किया। इन फिल्मों की वजह से राजकुमार राव अपनी अभिनय कला का लोहा मनवा चुके हैं।

दर्शक और उनके चाहने वाले इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को निर्देशित किया है मिखिल मूसले (Mikhil Musale ) ने जो की एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गुजराती फिल्म रॉंग साइड राजू (Wrong Side Raju ) का भी निर्देशन कर चुके हैं।

32 साल के युवक को 80 साल का बूढ़ा बनाना कैसे पड़ा महंगा, जानें यहां पर

इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के अंतर्गत दिनेश विजन कर रहे हैं। इस फिल्म को निरेन भट्ट और कारन व्यास ने लिखा है और संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय और बोमन ईरानी भी लीडिंग रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है जो अपना बिज़नेस बढ़ने के लिए चाइना जाता है। इस फिल्म की शूटिंग मुख्या रूप से अहमदाबाद और चीन में हुई है। यह बहुत ही दिलचस्प कहानी लग रही है और दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

आप को इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा कमेंट कर के हमें बताये। आप के यदि आर्टिकल अच्छे लगे तो हमारे फेसबुक पेज को जरूर लाईक करे। लाईक करने के लिए लिंक 360Samachar पर क्लिक करे।

बड़ी खबर: EPFO ने PF खाते में जमा राशि पर बढ़ाई ब्‍याज दर