जियो फाइबर हुआ लॉन्‍च, ऑफर और प्‍लान जानकर हो जाएंगे हैरान

JioFiber का मंथली प्लान 699 रुपये से शुरू होकर 8,499 रुपये तक होगा। सभी प्लान्स की स्पीड 100 एमबीपीएस से शुरू होगी, आप 1 Gbps तक की स्पीड पा सकते हैं और ज्यादातर टैरिफ में जियो के सभी सर्विस मिलेंगे।

1

रिलायंस की ब्रॉडबैण्‍ड सर्विस जियो फाइबर आज 5 सितंबर को लॉन्‍च कर दी गई है। जिसमें कई ऑफर के साथ फ्री टीवी पाने का भी मौका मिलेगा। लॉन्चिंग के मौके पर जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने जियो फाइबर लेने वाले ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर के तहत कई फ्रीबीज देने का ऐलान किया है। तो वहीं कंपनी के दावे के अनुसार अब तक 1600 शहरों से 15 मिलियन लोगों ने रिलायंस जियो फाइबर के लिए रजिस्टर किया है।

जियो फाइबर के 6 प्‍लान हैं जिनमें ब्रॉन्‍ज, सिल्‍वर, गोल्‍ड, डायमंड, प्‍लेटिनम और टाइटेनियम हैं। ब्रॉन्‍ज प्‍लान 699 रुपए से शुरु है, सिल्‍वर 849 रुपए से, गोल्‍ड प्‍लान 1,299 रुपए से, डायमंड प्‍लान 2,499 रुपए से, प्‍लेटिनम 3,999 रुपए से और टाइटेनियम का प्‍लान 8,499 रुपए से शुरु है।

जियो फाइबर का मंथली प्लान 699 रुपये से शुरू होकर 8,499 रुपये तक होगा। जियो फाइबर के सभी प्लान अभी के लिए प्रीपेड हैं। कंपनी ने कहा है कि आने वाले समय में पोस्टपेड प्लान भी लॉन्च किए जाएंगे। प्लान की शुरुआत 699 रुपये से है। प्लान की शुरुआत 100Mbps की स्पीड से होगी।

जियो फाइबर का मंथली प्लान 699 रुपये से शुरू होकर 8,499 रुपये तक होगा। सभी प्लान्स की स्पीड 100 एमबीपीएस से शुरू होगी, आप 1 Gbps तक की स्पीड पा सकते हैं और ज्यादातर टैरिफ में जियो के सभी सर्विस मिलेंगे। 699 रुपये वाले प्लान में सिर्फ इंटरनेट मिलेगा। 100GB डेटा खत्म होने के बाद 1mpbs की स्पीड मिलेगी।

  • JioFiber में उपयोगकर्ताओं के पास 3, 6 और 12 महीने की योजनाएं उपलब्ध होंगी।
  • बैंक टाई-अप के माध्यम से, Jio आकर्षक EMI योजनाएं प्रदान करेगा, जिससे ग्राहकों को केवल मासिक EMI का भुगतान करके वार्षिक योजनाओं का लाभ प्राप्त होगा।

जियो फाइबर की सुविधा मुंबई, दिल्ली, कलकत्ता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वडोदरा, नोएडा, गाजियाबाद, चेन्नई, भुवनेश्वर, बैंगलोर, आगरा, वाइजैग, जमशेदपुर, पटना, पंजाब, वाराणसी, प्रयागराज, हरिद्वार, मेरठ, पोर्ट ब्लेयर और कई दूसरे शहरों में है। बता दें कि रिलायंस को अभी तक 1600 शहरों से रजिस्ट्रेश मिल रहे हैं। कंपनी की योजना इसे बाकी शहरों में भी बढ़ाने की है।

जियो फाइबर के वेलकम ऑफर में कंपनी 4K सेट टॉप बाक्स के साथ एचडी एलईडी टीवी या 4K टीवी दे रही है। लेकिन यह फायदा उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो जियो फॉरएवर प्लान (एनुअल प्लान) लेगा। जियो के सेट टॉप बॉक्स से जियो फाइबर यूजर्स टीवी के साथ कंसोल जैसे गेमिंग एक्सपीरियंस भी ले सकते हैं।

आप इसमें वाईफाई का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर कॉलिंग की बात करें तो इसमें सिर्फ आपको डेटा के लिए पैसे देना होगा। कॉलिंग बिल्कुल मुफ्त होगी।

जियो फाइबर की सुविधा प्राप्‍त करने के लिए सबसे पहले आपको पंजीकरण करना होगा। पंजीकरण कराने के लिए Www.jio.com पर जाएं या MyJio ऐप डाउनलोड करें।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here