आ गयी जेम्स बांड की अगली फिल्म की इंडिया में रिलीज़ होने की तारीख, पढ़िए यहाँ…

जेम्स बॉन्ड के फैंस (प्रशंसकों) के लिए अच्छी खबर है, जेम्स बॉन्ड श्रृंखला की अगली फिल्म जिसका नाम है " नो टाइम टू डाइ (NO TIME TO DIE)" की इंडिया में रिलीज़ डेट (रिलीज़ होने की तारीख) घोषित हो गयी है, जो की उनके फैंस के लिए किसी उपहार से कम नहीं है।

2
James Bond
No Time To Die

जेम्स बॉन्ड के फैंस (प्रशंसकों) के लिए अच्छी खबर है, जेम्स बॉन्ड श्रृंखला की अगली फिल्म जिसका नाम है ” नो टाइम टू डाइ (NO TIME TO DIE)” की इंडिया में रिलीज़ डेट (रिलीज़ होने की तारीख) घोषित हो गयी है जो की उनके फैंस के लिए किसी उपहार से कम नहीं है।
यह फिल्म (नो टाइम टू डाइ) इंडिया में ३ अप्रैल २०२० को रिलीज़ होगी। बता दें की अभी जेम्स बॉन्ड का रोल डेनियल क्रैग निभा रहे हैं और यह उनकी जेम्स बॉन्ड श्रृंखला की पांचवी (कैसिनो रॉयल, क्वांटम ऑफ़ सोलस, स्कैफॉल और स्पेक्टर के बाद) फिल्म है, जिसका दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इस श्रृंखला की पिछली फिल्म स्पेक्टर २०१५ में रिलीज़ हुई थी और अब यह फिल्म “नो टाइम टू डाइ” पुरे पांच साल बाद आ रही है जो की फैंस के लिए काफी लम्बा इंतज़ार था।पर दर्शकों को उम्मीद है की यह फिल्म उनके इंतज़ार के लिए एक मीठा फल साबित होगी और उन्हें पूरा एंटरटेन करेगी। आपको बता दें की बॉन्ड श्रृंखला की फिल्मों में भरपूर एक्शन होता है और साथ ही जेम्स बॉन्ड हाइ-टेक गैजेट उसे करता है जो दर्शकों को बहुत ही पसंद आता है।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म हाउसफुल-4 का ट्रेलर रिलीज

हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जो की दर्शकों को काफी पसंद आया है और दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ने वाला साबित हुआ है। यह बॉन्ड श्रृंखला की 25वीं फिल्म है और दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म श्रृंखलाओं में से एक है। आपको बताते चलें के बॉन्ड श्रृंखला की फिल्मे जेम्स बॉन्ड नाम के एक जासूस जो की ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस (ख़ुफ़िया विभाग ) का एजेंट है और दुनिया को हर तरह के आतंकवादी और षड्यंत्रकारी खतरों से बचता है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here