क्या हुआ जब Howdy Modi कार्यक्रम में ट्रम्प मिले मोदी के परिवार से

कल अमेरिका के टेक्सास प्रान्त के शहर ह्यूस्‍टन में Howdy Modi कार्यक्रम हुआ या यूं कहिये के एक विशाल रैली आयोजित हुई मोदी के सम्मान में, इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए।

4
Howdy-Modi
Howdy-Modi

कल अमेरिका के टेक्सास प्रान्त के शहर ह्यूस्‍टन में Howdy Modi कार्यक्रम हुआ या यूं कहिये के एक विशाल रैली आयोजित हुई मोदी के सम्मान में, इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। यह कार्यक्रम हूस्टन के NRG स्टेडियम में हुआ जिसमे लगभग 50,000 प्रवासी भारतीय शामिल हुए। इस कार्यक्रम में अमेरिका के कई प्रांतों से आये जन प्रतिनिधि (सीनेटर) भी शामिल थे।

इस Howdy Modi (हाउडी मोदी) कार्यक्रम में मोदी का भव्य और बहुत ही जोरदार स्वागत हुआ और साथ में ट्रम्प का भी जबरदस्त स्वागत हुआ। माना जा रहा है के यह कार्यक्रम या रैली एक तरह से ट्रम्प के चुनाव प्रचार की जबरदस्त शुरुआत है जिसमे ट्रम्प के लिए यह चुनावी बिगुल मोदी ने बजाय वह भी वहा के अमेरिकी भारतीय समुदाय के सामने जो की वहां एक बहुत बड़ा वोट बैंक है। इस जबरदस्त शुरुआत की वजह से और भारतीयों द्वारा दिए गए सम्मान से ट्रम्प बहुत ही भाव विभोर नजर आये।

गलती से भी Google पर नहीं सर्च करें ये 10 चीजें, पड़ सकते हैं मुसीबत में

इस कार्यक्रम का सबसे दिलचस्प और अच्छा नज़ारा तब देखने को मिला जब मोदी ट्रम्प का परिचय रैली में मौजूद सारे अमेरिकी भारतीयों और दूसरे दर्शकों से करा रहे थे। मोदी ने ट्रम्प की बहुत तारीफ की और जनता ने हर शब्द पर जोरदार तालियां बजायी और जयकारे लगाए।

फिर मोदी ने ट्रम्प को अपने परिवार से मिलाया, हुआ यूं के परिचय के दौरान पीएम मोदी ने कहा के 2016 में उन्हें ट्रम्प ने अपने परिवार से मिलवाया था और आज वो ट्रम्प को अपने परिवार से मिलवाएंगे और उन्होंने इशारा वहां मौजूद समस्त भारतीयों की ओर किया और दुनिया में मौजूद समस्त भारतीयों को अपना परिवार बताया। इस बात पे वह मौजूद 50,000 लोगों की भीड़ ने जबरदस्त उत्साह और ख़ुशी से तालियों और जयकारो की झड़ी लगा दी और स्टेडियम गूंजने लगा। यह देख डोनाल्ड ट्रम्प भाव विभोर हो उठे..
वीडियो देखें यहा..(ट्वीट लिंक)

आपको बता दें की यह कार्यक्रम बहुत ही सफल रहा और कहा जा रहा है की ये अमेरिका और भारत के रिश्तों को नयी उचाईयों पर ले जायेगा। कार्यक्रम के अंत में मोदी और ट्रम्प ने हाथ में हाथ डालकर पुरे NRG स्टेडियम का चक्कर लगाया और दर्शकों का अभिवादन किया। जनता ने दोनों को सर आँखों पे बैठा लिया।

वित्‍तमंत्री: कैंप लगाकर बांटेगे 400 जिलों में लोन, सांसद बनेंगे गवाह