ड्रीमगर्ल फिल्म ने पहले ही दिन इतनी कमाई कर तोड़े रिकार्ड्स

अभिनेता आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म "ड्रीमगर्ल" कल शुक्रवार 13 सितम्बर के दिन रिलीज़ हुई और पहले ही दिन से अपेक्षा के अनुरूप सफलता के झंडे गाड़ना शुरू कर दिया है। ड्रीमगर्ल फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ही कई लोगो ने तो एडवांस बुकिंग भी कराई हुई थी क्योंकि इस फिल्म के रिव्यु भी काफी सकारात्मक थे।

0
Dream Girl Movie
Dream Girl Movie First Day Collection

अभिनेता आयुष्मान खुराना की बहुप्रतीक्षित फिल्म “ड्रीमगर्ल” कल शुक्रवार 13 सितम्बर के दिन रिलीज़ हुई और पहले ही दिन से अपेक्षा के अनुरूप सफलता के झंडे गाड़ना शुरू कर दिया है। जैसा के आप जानते ही हैं के इस फिल्म के ट्रेलर ने काफी धूम मचाई हुई हैं और दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। कई लोगो ने तो एडवांस बुकिंग भी कराई हुई थी क्योंकि इस फिल्म के रिव्यु भी काफी सकारात्मक थे।

ड्रीम गर्ल फिल्‍म का रिव्‍यू: पूजा बनकर कितना पसंद आए आयुष्‍मान खुराना

जब फिल्म रिलीज़ हुई तो सुबह के शो की बुकिंग (occupancy) 15-20 प्रतिशत ही थी पर दर्शकों के द्वारा मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया और ओरल पब्लिसिटी की वजह से दोपहर होते होते सारे शो फुल होने लगे और शाम तक फिल्म हाउसफुल हो गयी। फिल्म ने भारत में रिलीज़ के पहले दिन यानी के शुक्रवार को 10.03 करोड़ का कारोबार किया और यह फिल्म इस साल की 13 वीं सबसे ज्यादा ओपनिंग बिज़नेस करने वाली फिल्म बन गयी हैं। आज शनिवार और कल रविवार को छुट्टी होने कि वजह से फिल्म का कलेक्शन और बढ़ने कि उम्मीद हैं।

लगातार 5 सफल फिल्में जैसे कि बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो और आर्टिकल 15 देने के बाद यह (6) छठी फिल्म होगी जो आयुष्मान खुराना को सफलता के नए पायदान पर पंहुचा देगी। यह फिल्म आयुष्मान खुराना कि अब तक कि सबसे ज्यादा ओपनिंग बिज़नेस करने वाली फिल्म बन गयी हैं। ऑनलाइन मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफार्म बुकमाईशो (bookmyshow) में 84% दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया हैं और पेटीएम (paytm) में 96% दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया हैं। पाठकों को बता दें कि यह फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स और ज़ी स्टूडियोज ने प्रस्तुत कि हैं।

साहो फिल्‍म दशर्कों को कितनी पसंद आयी, जानें यहां पर

दर्शको के अनुसार इस फिल्म में कोई भी डल मोमेंट नहीं हैं। आप फिल्म के हर एक पल को एंजॉय करेंगे। इस फिल्म को आप बच्चो के साथ भी देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here