ड्रीम गर्ल फिल्‍म का रिव्‍यू: पूजा बनकर कितना पसंद आए आयुष्‍मान खुराना

पूजा के रूप में आयुष्‍मान खुराना का वॉयस मोड्युलेशन और बॉडी लैंग्वेज हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देता है। उन्होंने दी हुई भूमिका के साथ हर तरह से न्याय किया है।

3
Dream-Girl-Movie-Review
Dream-Girl-Movie-Review

आज यानी शुक्रवार 13 अगस्‍त को आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ड्रीम गर्ल थियेटर में रिलीज कर दी गई है। फिल्‍म का प्रोमो देखकर लोगों ने इस फिल्‍म की काफी तारीफ की थी। पर असल में फिल्‍म लोगों को पसंद आयी या नहीं, क्रिटिक का क्‍या व्‍यू है आपको यहां पर बताएंगे।

पहली बार निर्देशन की बगडोर संभालनेवाले राज शांडिल्य ने साफ-सुथरी कॉमेडी दी है। जाने-माने लेखक होने के नाते उन्होंने कहानी में हास्य और मनोरंजन के पल जुटाए हैं, लेकिन इसके बावजूद फर्स्ट हाफ के रूप में उतना आकार्षण नजर नहीं आता। इंरवेल के पहले तक कुछ ज्यादा घटित नहीं होता, हां सेकंड हाफ में कहानी अपनी कड़ी पकड़ती है और प्री-क्लाइमैक्स में कॉमिडी ऑफ एरर के कारण हंसाते हैं।

फिल्म के अंत में निर्देशक ने यह मेसेज देने की कोशिश की है कि सोशल मीडिया अनगिनत दोस्तों के दौर में हर आदमी अकेला है, लेकिन उनका यह मेसेज दिल को छूता नहीं है।

पूजा के रूप में आयुष्‍मान खुराना का वॉयस मोड्युलेशन और बॉडी लैंग्वेज हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देता है। उन्होंने दी हुई भूमिका के साथ हर तरह से न्याय किया है। नुसरत भरूचा को स्क्रीन पर बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला है, इसके बावजूद उन्होंने अच्छा काम किया है। सहयोगी भूमिकाओं में अन्नू कपूर ने जगजीत सिंह की भूमिका में अच्‍छा मनोरंजन किया है। पूजा के प्यार में मजनू बने अन्नू कपूर की कॉमिक टाइमिंग देखने योग्य है।

क्या है सच बाहुबली 3 के रिलीज़ के बारे में

तो वहीं मनजोत सिंह और विजय राज भी हंसाने में पीछे नहीं रहे हैं। अन्य भूमिकाओं में अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट, राज भंसाली और दादी बनी अभिनेत्री ने अच्छा काम किया है। मीत ब्रदर्स के संगीत में ‘दिल का टेलिफोन’, ‘राधे राधे’ गाने पसंद किए जा रहे हैं। इनकी कोरियॉग्राफ़ी भी दर्शनीय है।

जिन लोगों को कॉमेडी पसंद है वो यह फिल्‍म देख सकते हैं।

इस फिल्‍म के पहले आयुष्‍मान खुराना ने अन्‍य कॉमेडी फिल्‍मे जैसे की बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन फिल्‍में की हैं। तो वहीं सीरियस फिल्‍म आर्टिकल 15 में अपनी एक विविध भूमिका दिखाई है।

साहो फिल्‍म दशर्कों को कितनी पसंद आयी, जानें यहां पर

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here