रिलीज के पहले ही साहो मूवी ने तोड़े सारे रिकार्ड

1

जैसा कि आप जानते हैं कि बाहुबली फिल्म की रिकॉर्ड सफलता के बाद मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो 30 अगस्त 2019 को हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में परफॉर्म कर रहे हैं, इसके अलावा जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे।

आपको बता दें कि साहू मूवी का ऑफिशियल ट्रेलर बाहुबली-2 से भी ज्यादा बार देखने जाने वाला ऑफिशियल ट्रेलर बन गया है। दर्शकों के अनुसार यह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म होने वाली है। यह देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद क्या यह फिल्म वह सारे रिकॉर्ड तोड़ पाएगी जिसका प्रभास टीम और दर्शकों को उम्मीद है।

Shahoo trailer

Bahubali 2 trailer

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रभास से पूछा गया कि बाहुबली और साहू में कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण थी तो उन्होंने कहा कि बाहुबली निश्चित तौर पर एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी क्योंकि उस फिल्म में सभी चीजें उनके लिए नई थींं। प्रभास ने यह भी बताया कि साहो मूवी एक कंटेंपरेरी मूवी है जिसमें बहुत सारे रियल एक्‍शन सीन लिए गए हैं। इसमें सीजीआई का यूज कम किया गया है, उन्होंने यह भी बताया कि फिसलने वाले ट्रक का एक्शन एक रियल एक्शन है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here