5 militants killed in parallel encounters in Kashmir, forces enter mosque in Pampore

0
5 militants killed in parallel encounters in Kashmir, forces enter mosque in Pampore

पंपोर और शोपियां में कुल 5 आतंकवादी मारे गए हैं, जहां गुरुवार को दो समानांतर मुठभेड़ें हुईं और शुक्रवार को भी जारी रही। फोर्स ने आतंकवादियों को निशाना बनाने के लिए पंपोर की एक मस्जिद में प्रवेश किया।

कश्मीर का एनकाउंटर

कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच एक साथ दो बंदूकधारी हमले में दो आतंकवादियों की मौत हुई है। (रूफ / इंडिया टुडे)

प्रकाश डाला गया

  • दक्षिण कश्मीर में दो समानांतर मुठभेड़ जारी थीं
  • पंपोर में three आतंकवादी मारे गए हैं जहां सेना एक मस्जिद में घुस गई
  • समानांतर मुठभेड़ों में कुल पांच आतंकवादी मारे गए हैं

दक्षिण कश्मीर में दो भीषण मुठभेड़ों में कुल पांच आतंकवादी मारे गए हैं। गुरुवार रात से पंपोर और शोपियां में संयुक्त अभियान जारी है।

अब तक तीन आतंकवादी मारे गए हैं और शवों को पंपोर मुठभेड़ स्थल से निकाल लिया गया है। शोपियां में, ऑपरेशन अभी भी जारी हैं जहां दो आतंकवादी अभी भी फंसे हुए हैं।

आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच पंपोर बंदूक की गोली में, स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप के कमांडो आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए मनाने में विफल रहे और बलों ने फिर एक मस्जिद में प्रवेश किया। गुरुवार सुबह से मस्जिद के अंदर दो आतंकवादी मारे गए थे और तब से बंदूक की गोली जारी है। पंपोर मुठभेड़ में सभी तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा, “दोनों चल रहे ऑपरेशन आज सुबह फिर से शुरू हुए। मिज पंपोर में, एक आतंकवादी के मारे जाने के बाद, दो अन्य लोगों ने स्थानीय जामिया मस्जिद में प्रवेश किया जो एक विशाल संरचना है। बलों ने संयम बरता है और केवल सीमित रणनीति का उपयोग किया गया है। ऑपरेशन टीम काम पर है। ”

कश्मीर पुलिस आईजी ने कहा, “पंपोर ऑपरेशन में समय लगा लेकिन बलों ने मस्जिद की पवित्रता बनाए रखी। मस्जिद के अंदर छिपे दोनों आतंकवादी मारे गए हैं। ऑपरेशन खत्म हो गया है।”

मुनंद शोपियां में दो आतंकवादी मारे गए हैं।

IndiaToday.in आपके पास बहुत सारे उपयोगी संसाधन हैं जो कोरोनावायरस महामारी को बेहतर ढंग से समझने और अपनी सुरक्षा करने में आपकी मदद कर सकते हैं। हमारे व्यापक गाइड (वायरस कैसे फैलता है, सावधानियां और लक्षण के बारे में जानकारी के साथ), एक विशेषज्ञ डिबंक मिथकों को देखें, और हमारे समर्पित कोरोनावायरस पृष्ठ तक पहुंचें।
ऑल-न्यू इंडिया टुडे ऐप के साथ अपने फोन पर रियल-टाइम अलर्ट और सभी समाचार प्राप्त करें। वहाँ से डाउनलोड

  • एंड्रिओड ऐप
  • आईओएस ऐप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here