ये हैं हॉलीवुड के 4 सबसे ताकतवर सुपर हीरो

आज आपको यहां पर एंटरटेरमेंट के दुनिया के सबसे ताकतवर सुपरहीरों से मिलवाएंगे। ये सुपरहीरों लोगों की इस कदर पसंद हैं कि लोग इनकी फोटो अपने घर और अपनी पुस्‍तकों में नेमचिट के तौर पर चिपकाते हैं।

0
4-Most-Powerful-Super-Heros
4-Most-Powerful-Super-Heros

आज आपको यहां पर एंटरटेरमेंट के दुनिया के सबसे ताकतवर सुपरहीरो से मिलवाएंगे। ये सुपरहीरों लोगों की इस कदर पसंद हैं कि लोग इनकी फोटो अपने घर और अपनी पुस्‍तकों में नेमचिट के तौर पर चिपकाते हैं। देखने में ये भले ही सुंदर नहीं हैं लेकिन फिर भी ये सबकी पसंद बने हुए हैं खासकर युवाओं और बच्‍चों को तो इतना पसंद होते हैं कि वो उनका की-रिंग और टैडी तक अपने पास रखते हैं तो आइए इनके बारे में विस्‍तार से जानते हैं।

हल्‍क

दुनिया के सबसे ताकतवर सुपर हीरों में से एक है हल्‍क। हल्‍क मार्वेल का सुपर हीरो है। इसे आखिरी वार 2015 में आई फिल्‍म एवेंजर्स इज ऑफ अल्‍ट्रॉन में देखा गया था। तो वहीं इसी साल आ रही फिल्‍म थोर रैंगनॉर्क में भी देखा जाएगा।

थोर

थोर एवेंजर का सुपर हीरो है। जिसको आखिरी बार 2015 में एवेंजर इज और अल्‍ट्रोन में देखा गया था। आपको बता दें कि थोर एक दूसरे प्‍लैनेट का है। जो धरती में आकर सबकी मदद करता है।

सुपरहीरो थोर के बारे में क्‍या आप ये खास बात जानते हैं?

सुपरमैन

सुपरमैन जस्टिस लीग का सुपर हीरो है जिसको आखिरी बार 2016 में बैटमैन वर्सेस सुपरमैन में देखा गया था। इसे इसी साल आई फिल्‍म जस्टिस लीग की एक फिल्‍म में भी देखा गया। इस सुपर हीरो के पास उड़ने की क्षमता है और इसकी आंखों से लेजर भी निकलते हैं।

कैप्‍टन अमेरिका

कैप्‍टन अमेरिका मार्वेल का ही सुपर हीरो है। इसे पहली बार 2016 में आई फिल्‍म कैप्‍टन अमेरिका सिविल वॉर में देखा गया था। अब यह संभावना है कि इसके बाद 2018 में आने वाली फिल्‍म एवेंजर्स 3 में देखा जाएगा।

आयुष्‍मान खुराना पर आयी मुसीबत, ‘बाला’ फिल्‍म पर ‘उजड़ा चमन’ के कॉपीराइट का संदेह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here